भक्तों की सांवलियाजी पदयात्रा प्रारंभ

चित्तौडग़ढ़, १९ जुलाई (प्रासं)। सावन मास की शुरुआत के साथ ही दूरदराज क्षेत्रो से भक्तजनों के सांवलियाजी पहुंचने का सिलसिला प्रारम्भ हो गया है।
सावन मास की शुरुआत के साथ ही बड़ी संख्या में भक्तजन पद यात्रा करते हुए सांवलियाजी पहुंच रहे है। इन पद यात्रियों के अल्पाहार, भोजन आदि की नि:शुल्क व्यवस्था भी बीच मार्ग में जहां तहां की गई है। ऐसे कई पद यात्रियों का जत्था बिजोलिया से चित्तौडग़ढ़ पहुंचा। ढोल नगाड़ो के साथ पहुंचे इन पद यात्रियों में कई महिलाएं भी शामिल थी। यह सभी बाद में सांवलियाजी के लिए प्रस्थान कर गए।

No comments:

ShareThis

copyright©amritwani.com

: जय श्री सांवलिया जी : : सभी कानूनी विवादों के लिये क्षेत्राधिकार चित्तोडगढ होगा। प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक/संचालकों का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। सम्प्रदाय विरोधी , अनैतिक,अश्लील, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी , मिथ्या , तथा असंवैधानिक कोई भी सामग्री यदि प्रकाशित हो जाती है तो वह तुंरत प्रभाव से हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता भी समाप्त करदी जाएगी। यदि कोई भी पाठक कोई भी आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक मंडल को सूचित करें | : जय श्री सांवलिया जी :