सांवलिया सेठ मन्दिर में आने वाले जगन्नाथ पहले राष्ट्रपति

Rajasthan Patrika & bhaskar News Chittorgarh

भदेसर । मॉरिशस के राष्ट्रपति अनिरूद्ध जगन्नाथ ने प्रख्यात कृष्णधाम मण्डफिया स्थित भगवान सांवलिया सेठ के दर्शन किए। जगन्नाथ को सांवलियाजी के दर्शन करने वाले पहले राष्ट्राध्यक्ष का गौरव प्राप्त हुआ है।

राष्ट्रपति अनिरूद्ध जगन्नाथ ने सुबह 11:20 बजे सांवलियाजी पहुंचे जहां पर जिला कलक्टर आरूषि मलिक, मन्दिर मण्डल के मुख्य निष्पादन अघिकारी अवधेशसिंह, तहसीलदार घनश्याम शर्मा व मन्दिर मण्डल अध्यक्ष कन्हैयादास वैष्णव ने उनकी अगुवानी की। मन्दिर में राजभोग झांकी के दर्शन किए, इस अवसर पर मन्दिर के ओसरा पुजारी चुन्नीदास वैष्णव ने उन्हे उपन्ना, छवि व प्रसाद भेंट किया।
जगन्नाथ ने मॉरिशस के खुशहाली की कामना की। मन्दिर दर्शन के बाद जगन्नाथ ने सांवलियाजी मन्दिर की विजिट बुक में अपनी यात्रा व दर्शन के सम्बन्ध में खुशी जाहिर की। अब-तक किसी भी राष्ट्राध्यक्ष ने यहां के दर्शन नहीं किए है।


No comments:

ShareThis

copyright©amritwani.com

: जय श्री सांवलिया जी : : सभी कानूनी विवादों के लिये क्षेत्राधिकार चित्तोडगढ होगा। प्रकाशित सभी सामग्री के विषय में किसी भी कार्यवाही हेतु संचालक/संचालकों का सीधा उत्तरदायित्त्व नही है अपितु लेखक उत्तरदायी है। आलेख की विषयवस्तु से संचालक की सहमति/सम्मति अनिवार्य नहीं है। सम्प्रदाय विरोधी , अनैतिक,अश्लील, असामाजिक,राष्ट्रविरोधी , मिथ्या , तथा असंवैधानिक कोई भी सामग्री यदि प्रकाशित हो जाती है तो वह तुंरत प्रभाव से हटा दी जाएगी व लेखक सदस्यता भी समाप्त करदी जाएगी। यदि कोई भी पाठक कोई भी आपत्तिजनक सामग्री पाते हैं तो तत्काल संचालक मंडल को सूचित करें | : जय श्री सांवलिया जी :